0 votes
60 views

Maine Adsense ke liye Apply kiya to Adsense ne "Insufficient Content" bataya hai.

Bharat Bhai. 

Ap se request hai ki please ek bar ap Blog ko Scan kar ke dekh lo.

Ki problem kaha hain.

My Blog : TechiPerson

asked in Google AdSense by (1.9k points)

2 Answers

+1 vote
Hello ,maine aapkablog check kiya ,blog to ok hai ,fir kyu aisa ho raha hai,
answered by (2.6k points)
Yahi to meri samjh me nhi aa rha.
4-5 post aur karunga.
Phir apply karunga.
Phir dekhta hu kya hota hai
0 votes

No Issues Found! Change Blogger Templates Or Write  20++Post and Apply  For Adsense

My Website: https://www.realtricker.com/2018/09/flipkart-customer-care.html?m=1

answered by (310 points)
Bro :
This Template is Customize by Bharat Bro.
I think Template is ok.
But if you have any suggestion about Template, you can suggest me one..
Thank in Advance.