0 votes
68 views
asked in Money Making by (150 points)

2 Answers

+1 vote
Best answer

Bhai. Aaj kal free domain par adsense ka approval lena bahut muskil ho gya.

Par agar apke Blog par bahut achhi traffic aa rhi ho ( organic traffic ) tab approval mil jayega.

Otherwise bahut muskil hai.

Aur media.net par to sara khel hi traffic ka hai.

Adsense se jyda problem apko Media.net par hoga.

Bcoz waha traffic jyda hone ke sath-sath Canada & USA se bhi traffic hona Chahiye.

Mai apko suggest karunga.

Ki kisi tarh ek Top Level domain purchase kar lijiye.

Aur Blogger se connect kar ke Blog start kar dijiye.

Mai bhi yahi kar rha hu Bcoz of economic problem.

Blogging sikhne ke liye hamare Blog TechiPerson par visit kar sakte hai.

answered by (1.9k points)
selected by
0 votes

Yes, you can, but take approve hone chance bahut kam hai, aagar aapka content high quality hai to hi mileage ,maine dekhe hai kafi user ko mila hai but bahut wait karne ke bad ,or content achha ho to.

answered by (2.6k points)