+2 votes
95 views
Hello brother, I'm DURGESH

Mera ek question hai

Mere blog pe (Techyfox) 945 views hai aur Mene domain bhi  ni kharida

Kya main adsense ke liye apply kr sakta hu ?? Mera blog (blogspot) pe hai
asked in Google AdSense by (180 points)

3 Answers

+2 votes
Pahle aap ye batayiye ki apke blog par kitne post hai ? Aur apke blog ki niche kya hai ?

Blog address ?
answered by (1.9k points)
Blogspot pe hoga Toh apply mat kijiye warna waha se approval nhi aayenga

My Site: https://www.realtricker.com
+1 vote
Aaj bhi aise bahut se Blogspot wale Sub-Domain hai. Jo adsense se approval le rhe hai. Par unke blog par High quality content hai aur bahut hi achhi traffic hai.

Isliye agar apke Blog par bhi aisa hai to apko bhi approval mil jayega.

Par bro.

Vo approval Hosted hoga.

Isliye thoda paisa kharch karke ek Domain kharid lo.

Phir Non Hosted approval milega jo ki bahut achha hoga.
answered by (1.9k points)
Good work ,Thanks
0 votes
Agar apke blog par 500-600 words ke 25-30 unique content dala huya hae to ap blogpost se apply karsakteho aur agar conent kam hae to content daliye or fir apply kije. blogpost subdomain se apply karneke liye jeyada post hona chahiye apke blog par. visitor kam hone se vi koyi problem nehi hae.
answered by (230 points)