0 votes
52 views

Hey..! Anybody Can Suggest me which template is best for blogging in blogger 

my site Maharashtrajob.xyz

Second Site RealTricker.com

asked in Blog by (290 points)
edited by

3 Answers

+1 vote
Best answer

Agar aap Free Theme use karna Chahte hai. To Uske liye Bharat bro ne jo Theme bataya hai wahi sahi hai (N lite theme) . Jo ki Bahut achha hai. Mai apko 2 free Theme suggest karunga

1. N Lite Blogger Template 

2. Minima Colored 3  ( Jo ki mai apne Blog me use kar rha hu.) 

Link par click karke aap ek post check kar skte hai jisme maine is theme ka download link diya hai.

Ap download kar ke free me use kar skte hai.

answered by (1.8k points)
selected ago by
0 votes
Try "Enside"  Templete for blogger . I also use this templete for blogger because this templete design is awesome try this templete
answered by (200 points)
0 votes

Use Palki 2 it is awesome template for blogger I suggest this to all

answered by (200 points)